जेल अधिकारियों से पूछताछ में कई खुलासे ! हो सकती है ईडी की कार्रवाई तेज

जेल अधिकारियों से पूछताछ में कई खुलासे !

आनेवाले दिनों में हो सकती है कार्रवाई तेज

रांची। झारखंड में माइंस घोटाले और जमीन घोटाले में चल रही जेल के अधिकारियों के साथ  चल रही पूछताछ में कई नए खुलासे होते जा रहे हैं। जेल के बड़ा बाबू दानिश और जेलर नसीम खान के साथ पूछताछ हो चुकी है। आज जेल सुप्रिडेंटेंट हमीद अख्तर से पूछताछ हुई। हालांकि पूछताछ के दौरान इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई कि कौन-कौन से राज ईडी उगलनवाने में कामयाब रही है। लेकिन इतना संकेत जरुर है कि कुछ नए खुलसे हो सकते हैं।

सात नवंबर को दानिश से ईडी की टीम ने जब पूछताछ की तब जानकारी मिली है कि दानिश के फोन से ही आरोपी जेल से गवाहों को धमकाने का काम किया जा रहा था। इसके साथ साथ इसी फोन से ईडी के खिलाफ साजिश रची जा रही है।

गौरतलब है कि माइंस घोटाले और जमीन घोटाले की जांच कर रही ईडी को इस बात के संकेत मिले थे कि जेल से ईडी के अधिकारियों और जांचकर्ताओं के खिलाफ साजिश रजी जा रही है। दोनों मामलों में ईडी की गिरफ्त में आने के बाद जेल में बंद आईएएस अधिकारियों के साथ साथ सत्ता के दलालों, राजनीतिक जगत से जुड़े नेताओं और दलालों की तरफ से एक साजिश की जा रही है। साजिश में ईड़ी के अधिकारियों पर नक्सलियों की तरफ से हमला कराने की भी जानकारी ईडी को मिलने की खबर थी। साथ ही साथ किसी महिला के माध्यम से ईडी की टीम को नुकसान पहुंचाने की भी चर्चा है।