रांची। ऑडियो वायरल होते ही लालू को एक बार फिर पेइंग वार्ड में किया गया शिफ्ट

रांची। चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अंततः रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। लालू प्रसाद यादव का एक कथित ऑडियो वायरल होने के बाद रिम्स प्रबंधन के साथ साथ जेल प्रबंधन ने इस तरह का फैसला लिया। ऑडियो वायरल होने के साथ ही बिहार और झारखंड की राजनीति गर्म हो गई थी। इधर झारखंड हाई कोर्ट में इस मुद्दे पर पीआइएल भी दर्ज करा दिया गया। इसके अलावा बिहार में भी लालू प्रसाद यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
लालू प्रसाद यादव को एक बार फिर से रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती किए जाने पर बीजेपी के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा बीजेपी ने लगातार लालू यादव को सजा के दौरान दी जा रही सुविधाओं पर सवाल खड़े किए थे। अंततः सरकार को इस मामले में हस्ताक्षेप करना पड़ा।


इधर लालू यादव के रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट किए जाने के बाद आरजेडी की प्रवक्ता स्मिता लकड़ा ने कहा है कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है जान-बूझकर लालू यादव को विपक्षी दलों ने परेशान किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति लालू-यादव के इर्द-गिर्द ही घुमता रहा है।
बहरहाल आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एक बार फिर रिम्स के पेइंग में शिफ्ट तो जरुर कर दिया गया है, लेकिन अब देखना होगा कि पेइंग वार्ड में भी ढुलमुल रवैया तो नहीं अपनाया जा रहा है। क्योंकि पहले भी रिम्स के पेइंग वार्ड में ईलाज के दौरान विपक्षी दल के नेतों ने लालू के रिम्स में ईलाज करने पर सवाल खड़े किए थे।