युवाओं पर लाठियों का प्रहार हेमंत सरकार की ताबूत में अंतिम कील -दीपक प्रकाश

 

बर्बर पुलिसकर्मियों के साथ सादे लिबास में सत्ताधारी गठबंधन के अराजक तत्वों ने भी की धरना दे रहे लोगो की पिटाई

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज रिम्स जाकर पंचायत स्वयंसेवक संघ के जख्मी एवम घायल सदस्यों से मुलाकात की।

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने हेमंत सरकार पर कड़ा प्रहार किया।
श्री प्रकाश ने कहा कि पंचायत स्वयंसेवक संघ के सदस्यों पर कल पुलिस द्वारा हुआ बर्बर लाठीचार्ज हेमंत सरकार की ताबूत अंतिम कील साबित होगा।

उन्होंने कहा कि एक तरफ राज्य सरकार युवाओं को झूठे आश्वासन केलिए करोड़ों रुपए विज्ञापनों पर खर्च कर रही वहीं अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठे अनशनकारियों से सरकार बात करना भी उचित नहीं समझती।

उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर लोकतांत्रिक तरीके से धरने पर बैठे थे। जब उनकी मांगों को सरकार अनसुनी करने लगी तो उन्होंने लोकतांत्रिक प्रदर्शन का सहारा लिया। ऐसे में शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों पर बर्बर लाठी चार्ज आपातकाल एवम हिटलर शाही की याद ताजा कर रही है।

उन्होंने कहा कि ऐसी सूचना मिल रही है कि पुलिस कर्मियों के साथ सादे लिबास में सत्ताधारी गठबंधन के अराजक तत्वों ने भी पंचायत सचिवालय स्वयंसेवकों पर लाठियां बरसाईं हैं।

उन्होंने राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि हेमंत सरकार के इशारे पर पंचायत स्वयंसेवको की पिटाई की गई है जिसमे सैकड़ों लोग बुरी तरह घायल एवम जख्मी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि बेरोजगारों,नौजवानों पर यह कोई पहली पुलिसिया कार्रवाई नहीं है। बल्कि इस सरकार ने इसके पूर्व में भी चाहे सहायक पुलिस कर्मी हों या आंगनबाड़ी सेविका सहायिका या अन्य इस सरकार ने सबकी आवाज को दबाने केलिए पुलिसिया दमन का सहारा लिया है। यह सरकार सदन से सड़क तक संवाद से भागती है। संवाद से समाधान नहीं चाहती। इसकी नियत और नीति में दमनकारी सोच है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की नाकामियों , विफलताओं कोआज राज्य का आदिवासी मूलवासी समाज पूरी तरह समझ चुका है।

श्री प्रकाश ने कहा कि यदि राज्य सरकार जनसमस्याओं के निदान में सक्षम नहीं है तो इसे गद्दी छोड़ देना चाहिए नही तो भाजपा कार्यकर्ता इस भ्रष्ट निकम्मी सरकार को गद्दी छोड़ने केलिए बाध्य कर देंगे।