भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 मुकाबले में छह विकेट से मात दे दी है. इसके साथ ही उसने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. बारिश से प्रभावित मैच में

 टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया, 1-1 से बराबर की सीरीज

रोहिन शर्मा की नाबाद पारी से सीरीज एक-एक पर, अगले मैच में होगा फैसला

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टी20 मुकाबले में छह विकेट से मात दे दी है. इसके साथ ही उसने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. बारिश से प्रभावित मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को आठ ओवर्स में जीत के लिए 91 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे उसने चार बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया।

बारिश की वजह से मैच में देरी हुई और अब आठ-आठ ओवर्स का गेम हुआ. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम शुरू से ही दबाव में दिखी. दूसरे ही ओवर में उसने कैमरन ग्रीन (5) और ग्लेन मैक्सवेल (0) का विकेट गंवा दिया. ग्रीन को कोहली ने रन आउट किया, वहीं मैक्सवेल को अक्षर ने अपनी स्पिन के जाल में फंसाया. ऑस्ट्रेलिया ने एक समय 50 रन के भीतर चार विकेट गिर गए थे. लेकिन मैथ्यू वेड ने तूफानी बैटिंग कर टीम को 90 रन पर पहुंचा दिया. वेड 43 रन पर नाबाद रहे.

टीम इंडिया की जीत के हीरो कप्तान रोहित शर्मा रहे जिन्होंने 20 बॉल पर नाबाद 46 रनों की पारी खेली. वहीं दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में छक्का एवं चौका लगाकर मैच फिनिश किया.